ओमेगा सेकी मोबिलिटी के संस्थापक और अध्यक्ष उदय नारंग ने लखनऊ में पहली डीलरशिप का उद्घाटन किया

0 8

लखनऊ।  उद्घाटन के समय ओमेगा सेकी मोबिलिटी के संस्थापक और अध्यक्ष उदय नारंग ने कहा, &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;ओएसएम भारत में कार्गो ईवी सेगमेंट के शिखर पर है। मुझे यकीन है कि हमारे ग्राहक हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव से प्रसन्न होंगे। उद्योग के अग्रणी चार्जिंग समय के साथ सीमा की चिंता को हल करने से अंतिम मील रसद ग्राहकों के साथ-साथ उद्यमियों के लिए अधिक अपटाइम होगा, जिससे उनके व्यवसाय में अधिक मारक क्षमता बढ़ेगी।
उत्तर प्रदेश के लिए योजनाओं के बारे में बात करते हुए, श्री नारंग ने कहा&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;ओमेगा सेकी मोबिलिटी के उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद, कानपुर में केवल 2 शोरूम थे। लखनऊ उत्तर प्रदेश में तीसरा शोरूम है। हमारी योजना 2025 तक पूरे उत्तर प्रदेश में 50 शोरूम लॉन्च करने की है, जिसका उद्देश्य राज्य में ईवी क्रांति लाने में तेजी लाना है। हम उत्तर प्रदेश में अपने ब्रांड ओएसएम ग्रिड के तहत उचित चार्जिंग बुनियादी ढांचा विकसित करने की भी योजना बना रहे हैं।
ओमेगा सेकी मोबिलिटी भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में एक अग्रणी खिलाड़ी है। कंपनी ने रेज + ब्रांड के तहत स्वदेशी रूप से अपने स्वयं के 3-व्हीलर ईवी का डिजाइन, विकास और निर्माण किया है। कंपनी ने रेज + फ्रॉस्ट ब्रांड नाम के तहत भारत का पहला रेफ्रिजरेटेड इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर भी पेश किया है। यह वाहन टीकों, दवा, डेयरी और पोल्ट्री उत्पादों के अंतिम छोर तक वितरण के लिए एकदम सही समाधान है। ओमेगा सेकी खुद को &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;टेक्नोलॉजी इन मोशन&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; कंपनी कहना पसंद करता है और बैटरी, चार्जिंग इन्फ्रा और पावरट्रेन में अग्रणी खिलाड़ियों के साथ गठजोड़ कर रहा है।
ओमेगा सेकी मोबिलिटी ऑटोमोबाइल और सोसाइटी को जोड़ने के एकीकृत दृष्टिकोण के साथ टिकाऊ गतिशीलता समाधान बनाने में विश्वास करता है। ब्रांड का ध्यान अंततः पर्यावरण के अनुकूल, सुरक्षित और भीड़ मुक्त गतिशीलता के साथ एक स्वच्छ पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है। ओएसएम भारत के अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा इनक्यूबेटरों में से एक है और भारत की स्थिरता की सफलता का पर्याय बन गया है। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण कंपनी का लक्ष्य डेटा-संचालित, स्मार्ट इंजीनियरिंग को लागू करके, अपने मूल में हरित ऊर्जा के साथ भविष्य की गतिशीलता को तेज करना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.