युवा तुर्क ने पहली बार में तोडा चाणक्य का तिलिस्म : राजेश बोले उब चुकी थी क्षेत्र की जनता

0 51

मथुरा : भाजपा के युवा तुर्क ने पहली बार में ही जनपद की राजनीति के चाणक्य का तिलिस्म तबाह कर दिया। मांट विधान सभा सीट पर नौवीं बार जीत हासिल करने का सपना संजोए पं.श्याम सुंदर शर्मा को कडे मुकाबले में हराया। मांट विधानसभा में कुल 223400 मत पडे थे। जिसमें से भाजपा प्रत्याशी राजेश चैधरी को 79956 मत मिले। जबकि उनके निकटत प्रतिद्वंदी बसपा प्रत्याशी श्यामसुंदर शर्मा को 71349 मत प्राप्त हुए।

राजेश चैधरी ने 8001 वोट से जीत हासिल की। राजेश चैधरी ने छात्र जीवन से राजनीति के मैदान में उतरे राजेश चैधरी ने भाजपा के युवा मोर्चा में भी लम्बे समय तक काम किया। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की टीम में काम करते हुए उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। कश्मीर के लाल चैक पर तरंगा फहराने वालों में राजेश चैधरी भी शामिल थे। जीत मिलने के बाद खुद राजेश चैधरी ने स्वीकार किया कि लडाई बडी कठिन थी

उतार चढाव में लम्बी लडाई हुई, कठिन लडाई हुई। पर सत्य की विजय होती है। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। उन्होंने कहाकि जनता उब चुकी थी। जनता चाहती थी योगी को मादी को, अमित शाह जी को उन्हीं के आशीर्वाद से ये सब कुछ हो रहा है। बिहारी जी की कृप तो मेरे उपर रहती ही है। मैं कोशिश करूंगा उस क्षेत्र का विकास हो। इंडस्ट्रीयल ऐरिया विकसित हो। जेवर एयरपोर्ट वहां बगल में बन रहा है।

मांट विधान सभा क्षेत्र से दस मिनट की दूरी पर जेवर एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है। ऐयरपोर्ट का लाभ पूरे क्षेत्र को कैसे मिले, वहां के युवाओं को इसका लाभ कैसे मिले। कैसे रोजगार बढें, वहां कैसे फैक्ट्री एरिया बने यह कैसे हो कसता है इस पर बैठकर बात करेंगे। इसे लेकर मैं मिलूंगा मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ से प्रधानमंत्री मोदी झौली फैलाकर मागूंगा, सबसे पिछडा मेरा क्षेत्र मांट है। मांट क्षेत्र की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के उपर भरोसा जताया है। निश्चितरूप से विकास का नया कीर्तिमान मांट के अंदर बनेगा यह मेरी पूरी कोशिश रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.