New Ad

गृह मंत्री अमित शाह की अचानक बिगड़ी तबियत, AIIMS में भर्ती

0

 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में कोहराम मचा रखा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद एक बार फिर उन्हें AIIMS में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गृहमंत्री शाह को पिछले 3-4 दिनों से थकान और बदन दर्द की शिकाय़त थी। जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि पिछले दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी और वह होम आइसोलेशन में रहकर अपना काम कर रहे थे।

बता दें एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार अमित शाह की तबियत फिलहाल स्थिर है और वह स्वस्थ महसूस कर रहे हैं । आपको बता दें कि हाल ही में वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती काराया गया। बाद में उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके बीते शुक्रवार को इसकी जानकारी दी थी।

देश में कोरोना वायरस के मामले पिछले 24 घंटों में 55,079 बढ़कर 27,02,743 हो गई है। इनमें से 6,73,166 एक्टिव केस हैं और 19,77,780 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। अब तक कोरोना वायरस से 51,797 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में 55,079 नए मामले सामने आए हैं और 876 लोगों की मौत हो चुकी है

Leave A Reply

Your email address will not be published.