आम आदमी पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए लांच किया कैंपेन सॉन्ग

0 33

राजनीति को बदलने आप आया है, पहली पहली बार झाडू छाप आया है, अब यूपी का कचरा साफ करने आया है यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है गीत सभी 403 विधानसभाओं में करेगा आम आदमी पार्टी का प्रचार

आम आदमी पार्टी बिहार  सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लोकेश ने तैयार किया गीत, मशहूर गायिका अंतरा सिंह ने स्वरों से सजाया है

आप के यूपी प्रभारी और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कैंपेन सॉन्ग के लांचिंग की घोषणा की

अपना संदेश पहुंचाने के लिए कैंपेन सॉन्ग का इस्तेमाल करेगी आप, इसमें बिजली की बात, शिक्षा की बात, बेरोजगारी भत्ता की बात, एक हजार रुपये माताओं-बहनों के लिए जो देने की योजना है उसकी बात गीत में है

लखनऊ : आम आदमी पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए “यूपी का कचरा साफ करने आया है, यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है, पहली पहली बार झाडू छाप आया है” गीत को लांच किया। इस गीत को आम आदमी पार्टी बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लोकेश सिंह ने तैयार किया है और स्वर मशहूर गायिका अंतरा ने दिये हैं। सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने इस गीत की लांचिंग की जानकारी पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि आजादी के आंदोलन से लेकर परिवर्तन की कोई भी लड़ाई पूरी दुनियां में लड़ी गई तो उसमें गीतों का बड़ा रोल रहा। गीतों के जरिये अपनी बात पहुंचाने का एक बड़ा ही अच्छा तरीका समय-समय पर आंदोलनों ने इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा कि मुझे याद है लोकनायक जय प्रकाश जी के आंदोलन के गीत आज तक हम लोगों को याद हैं। अन्ना जी के आंदोलन में हम लोगों ने तमाम गीत इस्तेमाल किया लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का काम किया। और सबसे पापुलर सांग चुनावी राजनीति में जब हम लोग आए वो एक-एक व्यक्ति के जुबान पर गया। इसी तरह का प्रयास बिहार के लोकेश जो बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष है

उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए एक गीत तैयार किया है जो अंतरा सिंह जी अच्छी गायिका है उनके साथ मिलकर किया है। इसका टैग लाइन आया है “यहां भी केजरीवाली का झाडू छाप आया है, पहली-पहली बार झाडू छाप आया है” यह गीत उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपने गीत के रूप में अपना संदेश पहुंचाने के रूप में इस्तेमाल करेगी। आप गीत सुनेंगे तो इसमें बिजली की बात, शिक्षा की बात, बेरोजगारी भत्ता की बात, एक हजार रुपये माताओं-बहनों के लिए जो देने  योजना है उसकी बात। उन तमाम योजनाओं  की बात गीत में है।

यह हमारा कैम्पेन सांग है प्रदेश के चुनावी अभियान के लिए और ये गीत हमारी 403 विधानसभाओं में पहुंच जाएगा। डोर टू डोर कम्पेनिंग करने वाले हमारे जितने भी लोग हैं उनतक पहुंच जाएगा। हर विधानसभा में हमने न्यूनतम 20 टीमें बनाई हैं। व्हाट्सएप पर यह सांग लोगों तक पहुंचेगा, फेसबुक के जरिये यह सांग लोगों तक पहुंचेगा, टिवटर के जरिये और जितने भी माध्यम हैं सोशल मीडिया के उसके जरिये यह गीत हर उत्तर प्रदेश के नागरिक तक पहुंचेगा। ये गीत सिर्फ गीत नहीं है हमारा संदेश है हमारे मुददे हैं केजरीवाल जी का वायदा और गारंटी है।

पूर्वांचल के लिए अलग गीत लेकर आ रही है आप सारा सिस्टम में आ जाई सुधार जब बनै आम आदमी की सरकार

इस अवसर पर पत्रकारों का जवाब देते हुए लोकेश ने बताया कि एक और गीत आ रहा है ‘सुबह सवेरे घर से निकलकर लाइन में लग जाएंगे झांसे में नहीं आएंगे आप पर बटन दबाएंगे’ जल्द आ रहा है। पूर्वांचल के लोगों के लिए भी एक गीत बना है “सारा सिस्टम में आ जाई सुधार जब बनै आम आदमी की सरकार” भी जल्द आ रहा है।

जिसको 300 यूनिट बिजली फ्री चाहिये वो हमारा वोट बैंक : संजय सिंह

संजय सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सरकार की विश्वसनीयता होनी चाहिये उसने समाज के लिए क्या किया है इसको परखा जाना चाहिये। चुनाव के समय इस तरह की उथल पुथल कोई नई चीज नहीं है। कैडिडेट्स के चयन में अब तक अन्य पार्टियों की लिस्ट आई है उसने जनता को काफी निराश किया है। वही घिसी पिटी राजनीति, वही चेहरे सामने आ रहे हैं जिनपर एक हजार प्रश्न पहले भी उत्तर प्रदेश की जनता उठा चुकी है। और मुझे तो नहीं लगता कि इन लोगों के हाथ में सत्ता जाएगी तो उत्तर प्रदेश का कोई भला होने वाला है। तो इसपर उत्तर प्रदेश की जनता को जरूर विचार करना होगा। आम आदमी पार्टी मुद्दों की राजनीति करती है आम आदमी पार्टी ने खुले तौर पर कहा है कि हमारा कोई वोट बैंक नहीं है।

जिसको 300 यूनिट बिजली फ्री चाहिये वो हमारा वोट बैंक, जिससको नौकरियां और बेराजगार भत्ता चाहिये वो हमारा वोट बैंक, जिसको किसान की फसल का दाम चाहिये वो हमारा वोट बैंक, जिसको अच्छी शिक्षा और इलाज चाहिये वो हमारा वोट बैंक। तो ये जो वोट बैंक की राजनीति करने वाले नेता है इन्होंने हिन्दुस्तान के बैंकों को खाली किया है। आम आदमी के बैंक को खाली किया है। हमने तो काम करके दिखाया है केजरीवाली जी का मॉडल इसलिये पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है।

यूपी के वोटरों को नक्कारों से सावधान रहने की जरूरत : संजय सिंह

संजय सिंह ने पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि नारे से लेकर आचरण तक में सरकार चलाने की कार्यशैली में सबसे झूठी हिन्दुस्तान की कोई पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। ये तो मैं बार-बार कहता हूं। चुनाव के समय नफरत फैलाने का ठेका ले रखा है, इसलिए इन लोगों से सावधान रहना चाहिये। इन नक्कारों से सावधान रहने की जरूरत है। ये उत्तर प्रदेश को तोड़ने वाले समाज को खण्डित करने वाले लोग हैं। अपराधियों का साथ अपराधियों का विकास हो रहा है। बाबाजी तो अनुपयोगी साबित हो चुके हैं पांच साल में। बाबा जी को उपयोगी बताने से दुरुपयोगी हो जाएगी भाजपा।

आप कार्यकर्ता सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर कैंपेन सॉन्ग के जरिये केजरीवाल गारंटी को हर मोबाइल में पहुंचाने का काम करेंगे : सभाजीत सिंह

प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी मौजूद रहे इस मौके पर उन्होंने बताया कि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करके कैंपेन सॉन्ग के जरिये हर व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेंगे और केजरीवाल की गारंटी को हर हर व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.