यूपी के कासगंज में ट्रिपल मर्डर पर बोले अखिलेश- प्रदेश में बदमाशों के हाथों में सत्ता

0 139

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों में तेजी आई है। उत्तर प्रदेश के कासगंज में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया, आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस मामले ने पुलिस विभाग पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। इस वारदात को लेकर राजनीति भी गरमा गई है।

इस बीच कासगंज में सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार की नाकामी पर निशाना साधा है।

कासगंज ट्रपल मर्डर पर अखिलेश यादव ने सोमवार को राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, कासगंज जिले में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्याओं से प्रदेश दहल गया है। हत्यारों के फरार होने की खबर है। उत्तर प्रदेश में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गई है।

बता दे,हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों में तेजी आई है। पहले विकास दुबे गोली कांड और फिर कानपुर में लैब असिस्टेंट के अपरहरण के बाद हत्या से कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच कानपुर में लैब असिस्टेंट संजीत यादव के अपहरण और हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.