एसडीएम को ज्ञापन देते भाकियू पदाधिकारी।

0 91

चित्रकूट: भाकियू की मासिक पंचायत पहाडी ब्लॉक, मऊ व रामनगर में ब्लॉक अध्यक्ष पहाड़ी राजकिशोर सिंह की अध्यक्षता में हुई। खण्ड विकास अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में कहा कि तौरा की गौशाला में जानवरों की देखभाल नहीं हो रही है। जानवरों को खुला छोड़ने से किसानों की फसलें बर्बाद हो रही हैं।

मंगलवार को किसान पंचायत में मऊ ब्लाक अध्यक्ष नरेश तिवारी ने कहा कि मनकुंवार दौलतपुर में कॉऊसेड में भारी धांधली की गई है। गौशाला में जानवर नहीं है। भाकियू ने मांग किया कि पात्रों को योजना का लाभ दिया जाये। ब्लॉक अध्यक्ष नरेश सिंह व तहसील अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि रेहुंटा में गौशाला जल्द बनवाई जाये।

धान क्रय केन्द्रों में बरदाना उपलब्ध कराकर खरीद की जाए। ब्लॉक अध्यक्ष रामनगर विनय कुमार त्रिपाठी ने नहरों की सफाई कराने की मांग करते हुए टेल तक पानी पहुंचाया जाये। किसान संगीता को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिया जाये।

मासिक पंचायत में उदयनारायण सिंह, नीलकंठ द्विवेदी, विजय सिंह, शत्रुघ्न सिंह, अखिलेश मिश्रा, राममूरत नामदेव, भोला सिंह, राजकुमार, संतगोपाल, शिव सिंह, रामेश्वर सिंह, विजय उपाध्याय, मीडिया प्रभारी देवेन्द्र सिंह समेत सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.