जनता का विश्वास नही जीत सके मौजूदा विधायक:फरीद

0 27

बाराबंकी : पूर्व में रहे दो बार के विधायक व एक बड़े राजनीतिक विरासत से निकले नेता हाजी फरीद महफूज किदवई ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा मैं रामनगर क्षेत्र के लिए कोई अपरचित नही हूं और न ही मेरे लिए यह इलाका नया है मैं इलाके के जिस क्षेत्र में भी जनसंपर्क करने जाता हूं वहां की जनता मेरे दौर की पीढ़ी जितना मुझे सम्मान देती थी उससे कहीं ज्यादा सम्मान आज के नौजवान साथी मुझे दे रहे है।

आगे उन्होंने एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी कोई अहमियत ही नही है। हिंदुस्तान का मुसलमान इतना बेवकूफ नहीं है वह महात्मा गांधी के साथ मिलकर अंग्रेजों से लड़ाई लड़ा है।ओवैसी के भड़कावे में मुसलमान नही आने वाला है।बाराबंकी की सभी सीटे सपा जीतेगी ।पूर्व ब्लाक प्रमुख राजन सिंह ने कहा कि इस बार रामनगर से समाजवादी पार्टी एक लाख से अधिक वोटो से जीतेगी।

पत्रकार वार्ता के बाद फरीद महफूज किदवई रामनगर क्षेत्र में आवाम से मिलने निकल पड़े ।प्रत्याशी सपा के साथ में जयसिंह यादव ,मोनू सिंह, एड बीडी खान,पूर्व जिला पंचायत सदस्य लल्लन वर्मा ,प्रधान अब्दुल मन्नान ,सभाजीत सिंह,पूर्व प्रधान आलोक सिंह,मनोज यादव ,प्रदुम्न यादव सहित कई समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.