इमामी ने कैटरीना कैफ को बनाया 

‘मंत्रा’ मसालों के लिये अपना ब्रांड एम्‍बेसेडर*

0 7
कोलकाता : विविधीकृत व्यावसायिक समूह, इमामी ग्रुप की ब्रांडेड खाद्य निर्माण इकाई इमामी एग्रोटेक लिमिटेड, ने आज बॉलीवुड ऐक्‍टर और जानी-मानी सेलिब्रिटी कैटरीना कैफ को अपनी स्‍पाइस रेंज ‘इमामी हेल्‍दी एंड टेस्‍टी मंत्रा मसाला’ के लिये अपना ब्रांड ऐम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है।
कैटरीना के बहुमुखी और जिंदादिल व्‍यक्तित्‍व, जिसे आज के भारतीय महिला एवं पुरूष बेहद पसंद करते हैं, ने हमें आकर्षित किया और वह ‘मंत्रा’ मसालों का प्रचार करने के लिये बिल्‍कुल सही लगीं। अपने प्रोफेशन के लिये उनकी प्रतिबद्धता और अपने किरदारों में वह जो अंदाज लेकर आती हैं, ग्राहकों को बेमिसाल स्‍वाद, फ्लेवर और सुगंध उपलब्‍ध कराने की ब्रांड की दृढ़ प्रतिबद्धता से मेल खा रहा था। मंत्रा के साथ कैटरीना कैफ के जुड़ने से उम्‍मीद है कि भारत के विभिन्‍न क्षेत्रों में अलग-अलग स्‍वादों को पसंद करने वाले सभी उम्र के ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक यह ब्रांड अपनी पहुंच बना पायेगा।
मंत्रा मसालों की विशेष खासियत हैं इसका निखरा हुआ रंग, स्‍वाद और सुगंध, जो अनूठी क्रायोजेनिक टेक्नोलॉजी के इस्‍तेमाल से आती है। इन मसालों की जीरो से -50 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर क्रायो-प्रोसेसिंग की जाती है, जिससे इन मसालों में कुदरती तेल कम से कम 95% तक मौजूद रहते हैं, जबकि बाजार में वर्तमान में उपलब्‍ध मसालों को एक परंपरागत प्रक्रिया का इस्तेमाल करते हुए पीसा जाता है, जिसमें 70 डिग्री सेल्सियस तक गर्मी होती है, जिससे इनमें 40% तक ही आवश्यक तेल रह पाते हैं। ब्रांड को मसालों की उत्‍कृष्‍ट गुणवत्‍ता के लिये इंटरनेशनल टेस्‍ट इंस्‍टीट्यूट ऑफ ब्रूसेल्‍स (यूरोप) द्वारा ‘सुपीरियर टेस्‍ट अवार्ड’ से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। इसके अलावा, मंत्रा मसालों की मिश्रित श्रृंखला जिप-लॉक पैक्‍स में आती है ताकि इनकी ताजगी और सुगंध को लंबे समय तक सुरक्षित रखा जा सके।
कैटरीना कैफ को ब्रांड ऐम्‍बेसेडर बनाये जाने पर इमामी ग्रुप के डायरेक्‍टर जयंत गोयनका ने कहा, “सुश्री कैटरीना कैफ के साथ जुड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है। वह भारतीय सिनेमा की एक प्रमुख और जानी-मानी अभिनेत्री हैं। हमारा मानना है कि वह मंत्रा मसालों के लिये बिल्‍कुल उपयुक्‍त हैं, क्‍योंकि उनकी विश्‍वसनीयता, कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता हमारे ब्रांड के मूल्‍यों से मेल खाती है। हमारा यह भी मानना है कि उनकी लोकप्रियता और विशाल फैन फॉलोइंग से हमें देश भर में हमारे ग्राहकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और मंत्रा को एक पसंदीदा मसाला ब्रांड बनाने में मदद मिलेगी। हमने मंत्रा के लिये व्‍यापक माकेर्टिंग योजनायें भी बनाई हैं और हमारा लक्ष्‍य अलग तीन सालों में 25 लाख आउटलेट्स (प्रत्‍यक्ष और अप्रत्‍यक्ष दोनों) तक पहुंचने का है।”
इस सहयोग पर, ब्रांड ऐम्‍बेसेडर सुश्री कैटरीना कैफ ने कहा, “इमामी भारत में एक बेहद मशहूर ब्रांड और लगभग हर घर में पहचाना जाने वाला एक भरोसेमंद नाम है, जिसे इसकी गुणवत्‍ता एवं दक्षता के लिये जाना जाता है। इस तरह के एक प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं और मुझे पूरा यकीन है कि इमामी हेल्‍दी एंड टेस्‍टी मंत्रा मसाले जल्‍दी ही भारतीय परिवारों की पहली पसंद भी बन जायेंगे। मुझे विश्‍वास है कि दर्शकों को हमारा नया कैम्‍पेन और साथ ही इमामी हेल्‍दी एंड टेस्‍ट्री मंत्रा के उत्‍पादों की व्‍यापक श्रृंखला दोनों ही पसंद आयेंगे।”
इमामी हेल्‍दी एंड टेस्‍टी मंत्रा द्वारा विशेष रूप से तैयार किये गये शुद्ध एवं मिश्रित पाउडर मसालों एवं टेस्‍टमेकर्स की पेशकश की जाती है। इन मसालों को जयपुर स्थित आधुनिक फैक्‍ट्री में पीसा एवं तैयार किया जाता है।
मंत्रा मसाले अलग-अलग तरह के पैक में उपलब्ध होंगे, जिसमें 8 ग्राम से लेकर 200 ग्राम तक की रेंज के पैकेट है। यह मसाले जनरल एवं मॉडर्न ट्रेड और ई-कॉमर्स चैनलों पर 5 रुपये से लेकर 110 रुपये की रेंज में मिलेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.