लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

0 78
लखनऊ : मोहनलालगंज थाना क्षेत्र मैं गुरूवार देर रात तकरीब 12:00 बजे पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ मे सीतापुर का रहने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश इजराइल घायल हो गया। पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
डीसीपी साउथ रईस अख्तर के मुताबिक स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा व्यवस्था और लॉकडाउन के दौरान मोहनलालगंज क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम संयुक्त रूप से अतरौली मोड़ पर वाहनों का विशेष चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आता दिखा।
पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से बदमाश इजराइल घायल हो गया। इजरायल सीतापुर के आलमपुर का रहने वाला है। उस पर 25000 का ईनाम है। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय पहुंचे। उन्होंने मुठभेड़ में इनामी बदमाश को दबोचने वाली टीम को 25000 का ईनाम भी दिया।
लखनऊ और सीतापुर में दर्जन 17 मुकदमे
एडीसीपी सुरेश चंद रावत के मुताबिक इजराइल के खिलाफ लखनऊ और सीतापुर में 17 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्यवाही हो चुकी है।
प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज गऊदीन शुक्ला के मुताबिक इसराइल पर सीतापुर, मड़ियांव, अलीगंज, बीकेटी मे मुकदमे दर्ज हैं। उधर गुडंबा पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात को 25000 के इनामी संतोष कुमार सिंह को दबोच लिया। संतोष कुमार सिंह सीतापुर का रहने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.