ऑरेंज कैप की रेस में गब्बर की हुई धमाकेदार एंट्री, शिखर धवन आगे हैं सिर्फ ये दो खिलाड़ी

0 22

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 70 रनों की शानदार पारी खेल ऑरेंग कैप की रेस में शामिल टॉप 3 बल्लेबाजों में अपनी जगह बना ली है। इस धमाकेदार इनिंग के बाद शिखर धवन 197 रनों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। गब्बर से ऊपर अब सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और चेन्नई सुपर किंग्स के शिवम दुबे हैं। बटलर 218 रनों के साथ टॉप पर हैं, वहीं दूबे 207 रनों के साथ दूसरे पायदान पर हैं।

वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए 43 रनों की धुआंधार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने भी टॉप 10 बल्लेबाजों में अपनी जगह बना ली है। सूर्यकुमार 163 रनों के साथ 10वें पायदान पर है। इस मैच में ईशान किशन और लियाम लिविंगस्टोन कुछ कमाल नहीं दिखा पाए जिस वजह से वह क्रमश: 7वें और 9वें स्थान पर मौजूद हैं। बात मुकाबले की करें तो मुंबई की यह सीजन 15 में लगातार 5वीं हार है। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

पंजाब ने 198 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर उनका यह फैसला गलत साबित किया। पंजाब के लिए धवन और मयक अग्रवाल ने अर्धशतक जड़े वहीं जसप्रीत बुमराह को छोड़कर मुंबई के हर गेंदबाजी की पिटाई हुई। पंजाब के इस स्कोर के सामने मुंबई 186 ही रन बना सकी। मुंबई लगातार 5 मैच हारकर प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायदान पर है। इस सीजन मुंबई ही ऐसी टीम है जो अभी तक जीत का स्वाद नहीं चख पाई है। वहीं पंजाब 5 में से 3 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.