शिकायतों में हीला हवाली नहीं की जायेगी बर्दाश्त-सत्येन्द्र सिंह

0 103

उरई: सम्पूर्ण समाधान दिवस में आने वाली शिकयतों को सभी संबंधित अधिकारी गंभीरता से लेते हुए उनका समय से निस्तारण करें। जिससे शिकायत कर्ता अकारण कार्यालयों के चक्कर ना लगायें। इतना ही नहीं शिकायत कर्ता जब तक संतुष्ट ना हो जाये उसकी शिकायत को गंभीरता से लें। यदि शिकायतों के निस्तारण में किसी तरह की हीला हवाली या लापरवाही पाई जाती है तो संबंधित अधिकारी पर कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। उक्त बात उपजिलाधिकारी सत्येन्द्र सिंह ने तहसील सभागार में अपने अधीनस्थों से कहीं।

तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन उपजिलाधिकारी सत्येन्द्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें आयी 42 शिकायतों में से 4 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराया गया। शेष बची शिकायतों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को देते हुए उन्हे निर्देशित किया गया कि समाधान दिवस में आयी शिकायतों का निर्धारित समय पर निस्तारण किया जायें।

यदि किसी भी अधिकारी द्वारा शिकायत निस्तारण करने में किसी तरह की लापरवाही या हीला हवाली की गई तो उस पर कार्यवाही की जायेगी। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार, शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग, अल्प संख्यक विभाग, आंगनवाडी, कोतवाली प्रभारी, थानाध्यक्ष डकोर, कोटरा सहित सभी तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.