हंगामा टीवी पर होगा डोरेमॉन द मूवी नोबिता चल पड़ा अंटार्कटिका का प्रीमियर 

0 24

 

डोरेमॉन के फैंस इस खास पेशकश का मजा 14 अगस्‍त, 2022 को सुबह 10 बजे ले सकते हैं
डोरेमॉन के सभी फैंस के लिये खुश होने की घड़ी आ गई है, क्‍योंकि हंगामा टीवी रविवार, 14 अगस्‍त को सुबह 10 बजे ‘डोरेमॉन द मूवी : नोबिता चल पड़ा अंटार्कटिका’ का इंडियन टेलीविजन प्रीमियर करने जा रहा है। मूवी हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में उपलब्‍ध होगी।
डोरेमॉन काफी आकर्षक किरदार है। समस्‍याओं को हल करने के उसके स्‍वभाव और उसके उबर कूल अत्याधुनिक गैजेट्स ने उसे टेलीविजन के सबसे ज्‍यादा चहेते और प्‍यार पाने वाले किरदारों में से एक बनाया है। रिलेट करने जैसी स्‍टोरीलाइन और जिंदादिल किरदारों के साथ बच्‍चों ने हर उस पल का मजा लिया है, जिसमें डोरेमॉन और नोबिता की दोस्‍ती दिखाई गई है। इस दोस्‍ती में प्‍यार, आदर और परवाह जैसी खूबियाँ हैं।
अब ‘डोरेमॉन द मूवी : नोबिता चल पड़ा अंटार्कटिका’ में हमारा लोकप्रिय गैजेट कैट और उसका दोस्‍त नोबिता अपने फैंस को अंटार्कटिका के रहस्‍यमय और साहसिक सफर पर ले जा रहे हैं। गर्मी के मौसम में डोरेमॉन नोबिता और अपने कुछ दोस्‍तों को साउथ पैसिफिक में तैर रही बर्फ की एक विशाल चट्टान पर ले जाता है। डोरेमॉन और नोबिता अपने सीक्रेट गैजेट ‘आइस-वर्किंग आयरन’ से मनोरंजन के लिये एक पार्क बनाते समय अंटार्कटिका की बर्फ के नीचे दबी सोने की एक रहस्‍यमयी अंगूठी पाते हैं, जो उन्‍हें एक प्राचीन और बर्बाद शहर में पहुँचा देती है! क्‍या यह दोनों उस शहर को बचा पाएंगे या कोई नई परेशानी खड़ी हो जाएगी?
प्रोमो देखने के लिये यहाँ क्लिक करें
अंटार्कटिका में नोबिता और डोरेमॉन का बहादुरी से भरा सफर देखने के लिये 14 अगस्‍त को सुबहर 10 बजे हंगामा टीवी से जुडें!
हंगामा टीवी के विषय में :
हंगामा टीवी 4 से 14 साल के बच्‍चों के लिये है, जो बचपन की मस्‍ती के उत्‍साह को संजोता और सराहता है। अपनी टैगलाइन ‘हंगामा मचाया क्‍या?’ के साथ यह चैनल मूल रूप से ऐसा कंटेन्‍ट और अनुभव देने के सिद्धांत का अनुसरण करता है, जो बच्‍चों को हंसाकर उनमें ऊर्जा भर देता है। हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में उपलब्‍ध हंगामा टीवी के दमदार कंटेन्‍ट की व्‍यापक श्रृंखला में वैश्विक और स्‍थानीय एनिमेटेड शोज और मूवीज हैं, जिन्‍हें देशभर के बच्‍चे पसंद करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.