नेपाल पीएम के बयान पर बाबरी मजिस्द पक्षकार रहे इकबाल अंसारी बोल, हनुमानजी कोप गए तो नहीं बचेगा नेपाल

0 186

अयोध्या : नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली की ओर से अयोध्या को लेकर दिए गये बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुस्लिम नेता व पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा उन्हें धर्म का कोई ज्ञान नहीं है। शायद वह अयोध्या आए भी नही, इसलिए उल-जलूल बात कर रहे हैं। उन्हें मालूम होना चाहिए अयोध्या प्राचीन समय से सभी धर्म और सम्प्रदायों के लिए पवित्र नगरी रही है। यहां हनुमानजी का राज चलता है। यदि वह कोप गये तो फिर नेपाल को तबाही से कोई नहीं बचा सकता है

आपको बता दें क‍ि नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली एक तरफ जहां अपनी कुर्सी बचाने के लिए लगातार तिकड़म कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह भारत के खिलाफ भी खूब बयानबाजी कर रहे हैं। चीन की शह पर चल रहे केपी ओली जनता की सहानुभूति बटोरने के लिए कभी नए नक्शे में भारतीय क्षेत्र को अपना बता रहे हैं तो कभी नेपाल में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए भारत से आ रहे लोगों को कसूरवार ठहरा रहे हैं।

इस बीच, भारत के खिलाफ लगातार भड़काऊ बयान देकर अपनी कुर्सी बचाने की फिराक में लगे नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली ने अजीबोगरीब बयान दिया है। ओली ने कहा कि भगवान राम नेपाली हैं न कि भारतीय। नेपाल की मीडिया ने केपी ओली का हवाला दिया है, जिसमें उन्होंने कहा- &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;असली अयोध्या नेपाल में है, न कि भारत में। भगवान राम नेपाली हैं न कि भारतीय।

Leave A Reply

Your email address will not be published.