सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो अब गोविंद ना आएंगे : प्रियंका गाँधी

0 36

लखनऊ : प्रियंका गांधी बुधवार को ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं संवाद को संबोधित करने उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में पहुंचीं, जहां उन्होंने जमकर बीजेपी (BJP) की योगी सरकार पर निशाना साधा उन्होंने चित्रकूट के ऐतिहासिक मत्तगजेंद्र शिव मंदिर में पूजन अर्चना कर लोगों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने महिलाओं में जोश भरते हुए कहा सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो अब गोविंद ना आएंगे कब तक आस लगाओगी तुम बिके हुए अखबारों से कैसी रक्षा मांग रही हो दुशासन दरबारों से

उन्होंने कहा कि इस बार 40 फीसदी टिकट महिलाओं को टिकट देने की बात तो एक शुरुआत, मैं चाहती हूं 2024 चुनाव में महिलाओं की आधी आबादी पचास फ़ीसदी सीट पर लड़े अपने वादों को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि मोबाइल आपकी सुरक्षा में मदद करेगा और स्कूटी देने की प्रतिज्ञा आपकी पढ़ाई में मदद करेगी। महिलाओं को सरकारी बस में सारी यात्राएं फ़्री होंगी सरकारी पदों में महिलाओं के ​लिए 40 फ़ीसदी प्रावधान पहले से मौजूद है।

सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लखीमपुर में मंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल ​दिया। जिसके बाद सरकार ने अत्याचारी की मदद की। वहीं आशा बहनों को प्रशासन ने अपनी मांगों को उठाने पर बुरी तरह पीटा है।जब आपका शोषण लगातार किया जा रहा है और आप पर अत्याचार हो रहा है तो आपको पीटने वालों से अपना हक मांगेंगे तो वो कभी नहीं मिलेगा. आपको अपने हक के लिए लड़ना पड़ेगा. आपके लिए जो सरकार कुछ कर ही नहीं रही है तो उसे आगे क्यों बढ़ाना है?

Leave A Reply

Your email address will not be published.