New Ad

लखनऊ अग्निकांड: बैंक के ATM में आग लगने के मामले की जांच के लिए कमेटी गठित

0

 

लखनऊ : चारबाग रेलवे स्टेशन पर स्थित एटीएम में आग लगने का मामला ने तुल पकड़ लिया है। राजधानी लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन के एटीएम बूथ में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया और पीएनबी और इंडियन बैंक का एटीएम जलकर राख हो गया। इस मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की जा रही है। आग लगने के मामले की जांच के लिए बैंक अधिकारियों के साथ आरपीएफ भी कमेटी में शामिल होंगे। एटीएम के नोट ट्रे को कमेटी के सामने खोला जाएगा।
बता दें, चारबाग रेलवे स्टेशन अगल बगल इंडियन और पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम लगे थे। पीएनबी एटीएम पर मौजूद गार्ड ने सुबह करीब पौने सात बजे इंडियन बैंक में शार्ट सर्किट से आग लगते देखा तो भागते हुए जाकर इसकी जानकारी आरपीएफ और जीआरपी को दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि एटीएम में अग्निशमन से बचाव के कोई इंतजाम नहीं थे।
अग्निकांड में कैश चेस्ट भी लपटों की चपेट में आ गया। आग लगने से कई लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। फिलहाल, बैंक अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है। दोनों एटीएम में हुए कैश के नुकसान का भी आकलन किया जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.