ममता बनर्जी ने की नितिन गडकरी से मुलाकात

0 75

दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पांच दिवसीय दिल्ली दौरे का आज चौथा दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेसी नेता राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद ममता बनर्जी ने आज यानी गुरुवार को नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्य में चलाई जा रही विभिन्न सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की।

मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि अगर हम फ्लाईओवर बनाएं तो इंडो-बांग्लादेश के लिए भी अच्छा होगा। व्यवसाय की दृष्टि से भी अच्छा होगा। मैंने अपनी तरफ से एक मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री के लिए भी निवेदन किया।  मैंने अनुरोध किया कि हमारे राज्य में एक विनिर्माण उद्योग लगे जो इलेक्ट्रिक बसों, इलेक्ट्रिक ऑटो, इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण करेगा। हमारा राज्य बांग्लादेश, नेपाल, भूटान और पूर्वोत्तर राज्यों के साथ सीमा साझा करता है। इसलिए, हमें उचित सड़कों की आवश्यकता है।

ममता बनर्जी ने कहा कि नितिन गडकरी मीटिंग के लिए राजी हो गए। उन्होंने मुझे अपने मुख्य सचिव को भेजने के लिए कहा। उनके महानिदेशक, पीडब्ल्यूडी मंत्री, सचिव, परिवहन सचिव और वे भी मीटिंग में मौजूद रहेंगे। मेरे मुख्य सचिव शुक्रवार की बैठक के लिए दिल्ली आ रहे हैं। नितिन गडकरी की सुविधा के अनुसार, मैं उनसे मिलने के लिए अपने सचिव को भेजूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.