मौलाना सैफ अब्बास ने मुरादाबाद में डाक्टरों पर हमले की घटना को बताया शर्मनाक

0 398

कहा, डाक्टरों व पुलिसकर्मियों पर हमले करना निंदनीय

लखनऊ : ऑल इंडिया शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास ने पिछले दिनों यूपी के मुरादाबाद में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की निंदा की है। शुक्रवार को एक वीडिया संदेश जारी कर धर्मगुरू ने कहा, देश भर में कोरोना के खिलाफ लड. रहे डाक्टरों व पुलिसकर्मियों पर हमले गलत हैं, मैं इसकी आलोचना करता हूं। आज पूरी दुनिया कोरोना महामारी का सामना कर रही है। दुनिया में हर रोज हजारों लोग मर रहे हैं। हमारी सरकारें, डाक्टर और पुलिसकर्मी हमें बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में डाक्टरों व हमले करना निहायत निंदनीय है।

मौलाना ने कहा, यदि हमारे मोहल्ले या घर पर कोई डाक्टर या स्वास्थ्यकर्मी हमारी जांच करने आता है तो हमें अपना चेकअप करा लेना चाहिए। न कि उन पर पथराव करना चाहिए। जो लोग इस तरह की शरारत कर रहे हैं उन्हें बाज आना चाहिए। हमें अपनी और अपने परिवार की सलामती के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए। इसी में हमारे समाज और मुल्क की भी भलाई है।

हमारी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है

मौलाना सैफ अब्बास ने कहा, दूसरे मुल्क में मरीज बढ़ रहे हैं, हजारों लोग मर रहे हैं। लेकिन हमारी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। जिसका परिणाम है कि हमारे यहां मामले बहुत कम हैं। हम अभी भी कोरोना यहीं पर रोक सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.