आदिवासी अंचल में बिजली कटौती

0 29

बाग : शुरुआत में ही भीषण गर्मी और बढ़ते तापमान ने बिजली की मांग में बढ़ोरी कर दी है और इसी के चलते विभाग ने शहरों में लगातार बिजली सप्लाई के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की अघोषित कटौती शुरु कर दी है। बिजली की यह कटौत्ी तहसील मुख्यालय से नीचे के सभी गांवों में हो रही है। गुरुवार और शुक्रवार को आधी रात को भी कटौती की गई।

दिन में अनेक बार तो रात में लोड शेडिंग के नाम पर अघोषित कटौती हो रही है। इस मामले में बिजली गुल होते ही विभाग के जिम्मेदार चुप रहते हेँ। विभाग के जेई लोकेंद्र पटेल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के साथ इस प्रतिनिधि को भी बताया कि विभाग में ऊपर से ही ग्रामीण फीडरों पर लोड शेडिंंग शुरु की गई है। बाग में गुरुवार व शुक्रवार को दिनभर में अनेक बार बिजली आई और गई।

शाम को भी बिजली गुल हुई और रात्रि में 11 से एक बजे तक लोड सेटिंग के नाम पर बागवासी अंधेरे में रहे और लोगों ने वाटशेप ग्रुपों पर जमकर बिजली गुल होने संबंधित भड़ास निकाली तो शुक्रवार को भी दिनभर में अनेक बार के बाद फिर रात्रि में दो घंण्टे बिजली गुल हुई। दिन में भीषण गर्मी 38 से 40 डिग्री तापमान में बिजली का जाना और फिर रात में भी कटौती का होना लोगों को जमकर परेशान कर रहा है और नींद भी उड़ा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.