दस थाना क्षेत्रों में आज से अनलॉक, त्योहार की वजह से लिया लॉकडाउन खोलने का फैसला

0 174

शनिवार और रविवार को पूर्व की भांति रहेगा लॉकडाउन

यूपी : कानपुर 10 थाना क्षेत्रों में 31 जुलाई तक लगाए गए लॉकडाउन को समाप्त कर दिया गया है। इन थाना क्षेत्रों के साथ ही पूरे जिले के सभी बाजार,शॉपिंग मॉल, व्यावसायिक प्रतिष्ठान, सरकारी व निजी कार्यालय तीन दिन तक खुलेंगे। शनिवार और रविवार को पूर्व की भांति लॉकडाउन रहेगा और सिर्फ आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानें, मेडिकल स्टोर,अस्पताल,नर्सिंगहोम,पैथोलॉजी आदि खुलेंगे।

चकेरी, कल्याणपुर, नौबस्ता, बर्रा, स्वरूप नगर, गोविंद नगर, काकादेव, शहर कोतवाली, किदवई नगर और नवाबगंज थाना क्षेत्रों में तेजी से कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी तो डीएम डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी ने 20 जुलाई से 24 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन घोषित किया था।

किदवई नगर और नवाबगंज थाना क्षेत्रों में मरीजों की संख्या घटी तो डीएम ने इन दोनों थानाक्षेत्रों के नाम सूची से निकाल दिए और संपूर्ण लॉकडाउन की सूची में ग्वालटोली और फीलखाना थाना जोड़कर 27 से 31 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन घोषित किया था। लेकिन बकरीद और रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए यह निर्णय लिया है। अब डीएम के निर्देश पर पूरे जिले में सभी बाजार, शॉपिंग मॉल, सरकारी व निजी कार्यालय आज से तीन दिन तक यानि बुधवार,गुरुवार और शुक्रवार तक खुलेगे। शनिवार और रविवार को पूर्व की भांति लॉकडाउन रहेगा और सिर्फ आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानें, मेडिकल स्टोर,अस्पताल,नर्सिंगहोम,पैथोलॉजी आदि खुलेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.