पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के साढ़े 3 घंटे पहले दिल्ली टीम दी एक और खिलाड़ी के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की खबर

0 8

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के साढ़े 3 घंटे पहले दिल्ली टीम के एक और खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि टिम शिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज सुबह सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ था। मैच तय समय पर ही शुरू होगा। दरअसल कोरोना संक्रमण से परेशान दिल्ली कैपिटल्स का सामना IPL के 32वें मुकाबले में आज पंजाब किंग्स से होना है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दिल्ली टीम में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।पहले यह मुकाबला पुणे में खेला जाना था, लेकिन अब यह मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली के पास डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ और कप्तान ऋषभ पंत जैसे हार्ड हिटर हैं, तो वहीं पंजाब के पास शिखर धवन, फॉर्म में चल रहे लियाम लिविंगस्टोन और शाहरुख खान हैं। पंजाब ने छह में से तीन मैच जीते और तीन हारे हैं। तो वहीं, दिल्ली ने पांच में से केवल दो मैच जीते हैं जबकि उसके पास शानदार खिलाड़ियों की फौज है। अगर दिल्ली को जीत की राह पर लौटना है तो वॉर्नर और शॉ की भूमिका अहम रहेगी।

वॉर्नर ने RCB के खिलाफ 38 गेंद में 66 रन बनाए थे। वहीं लगातार दो अर्धशतक जमाने के बाद शॉ पिछले मैच में जल्दी आउट हो गए थे।
आज दिल्ली को पंत से बड़ी पारी की उम्मीद है जिन्होंने आरसीबी के खिलाफ 17 गेंद में 34 रन बनाए थे। मार्श की गैर मौजूदगी में तीसरे नंबर पर मनदीप सिंह या सरफराज खान उतर सकते हैं। सरफराज ने इस सीजन में एक मुकाबले में बढ़िया बल्लेबाजी की थी, ऐसे में आज भी उनसे गेम चेंजिंग इनिंग की उम्मीद रहेगी। पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल अंगूठे की चोट से उबरकर टीम में लौट आए हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ धवन शानदार फॉर्म में थे, लेकिन उनके प्रदर्शन नें निरंतरता नहीं रही है। सनराइजर्स के खिलाफ कप्तान मयंक अग्रवाल की अनुपस्थिति में उनके ऊपर बेहतर खेलने की जिम्मेदारी थी, लेकिन वे फ्लॉप रहे। गब्बर को इस परेशानी से जल्दी निजात पाना होगा और टीम को ठोस शुरुआत देनी होगी।पंजाब के मध्यक्रम को सिचुएशन के हिसाब से रन बनाने होंगे। जितेश शर्मा अच्छे फिनिशर नजर आते हैं, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मुश्किल हालात में वह परफॉर्म नहीं कर सके।

लिविंगस्टोन को छोड़कर सनराइजर्स के खिलाफ पंजाब का कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। लिविंगस्टोन ने 33 गेंद में 60 रन बनाए।आज भी पंजाब के बल्लेबाजों की राह उतनी आसान नहीं होगी, क्योंकि सामना फॉर्म में चल रहे गेंदबाज कुलदीप यादव से है जो अब तक 11 विकेट ले चुके हैं। कुलदीप और लिविंगस्टोन की टक्कर में बाजी किसके हाथ लगती है, देखना दिलचस्प होगा। यह टक्कर मैच का रुख मोड़ सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.