वरुण गांधी ने योगी सरकार से किया सवाल दिन के रैलीयों में लाखों की भीड़ और रात में कर्फ्यू है

0 52

दिल्ली : देशभर में ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों का असर उत्तर प्रदेश में भी देखा जा रहा है। यहां नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। हालांकि पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने रात्रि कर्फ्यू को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना समझ से परे है।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट किया, ‘रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

 

पार्टी लाइन से अलग बयानबाजी

वरुण गांधी लगातार पार्टी लाइन से इतर बयानबाजी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कृषि कानून, किसान आंदोलन, लखीमपुर खीरी कांड, टीईटी पेपर लीक और गन्ना बकाया मूल्य को लेकर भी अपनी सरकार को कटघरे में किया था।

शनिवार से लगाया गया नाइट कर्फ्यू

देश के अलग-अलग राज्यों में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए शनिवार से यूपी में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। नाइट कर्फ्यू यूपी में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक प्रभावी होगा। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि शादी विवाह व अन्य सार्वजनिक समारोहों में कोविड प्रोटोकॉल के साथ अधिकतम 200 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.