महिला इंस्पेक्टर ने एसपी क्राइम से परेशान होकर दिया इस्तीफा

0 107

लखनऊ : एसपी क्राइम कमलेश बहादुर पर एक महिला इंस्पेक्टर ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। महिला इंस्पेक्टर ने एसपी क्राइम कमलेश बहादुर पर बिना वजह कार्यालय में बुलाकर अपमानित करने का आरोप लगाते हुए विभाग से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि शिकायत जांच प्रकोष्ठ में तैनात महिला इंस्पेक्टर आरती सोनी की उम्र करीब 58 साल की है। इंस्पेक्टर सोनी का आरोप है कि गुरुवार सुबह उन्हें एसपी क्राइम कमलेश बहादुर ने कार्यालय बुलवाया और बिना वजह से अपमानित किया।

महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें एसएसपी ने दो अन्य जिम्मेदारी सौंप रखी है, इसलिए काम बढ़ गया है। देखते ही देखते एसपी क्राइम कमलेश बहादुर भड़क गए और अभद्रता करते हुए नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी देने लगे महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि अधीनस्थ कर्मचारियों के सामने इस तरह से अपमानित होकर वह नौकरी नहीं कर पाएंगी, इसलिए अपना इस्तीफा एसडीजी व एसएसपी को वाट्सअप के माध्यम से भेज दिया है।

आपको बता दें कि जब से एसपी क्राइम कमलेश बहादुर जिले में तैनात हुए तभी से विवादों को लेकर सुर्खियों में है। जिले में आने के बाद पहले अधिवक्ताओं से और फिर फालवर से और अब महिला इंस्पेक्टर ने अभद्रता करने का आरोप लगा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.