आपके नए,या नए जैसे कपड़े ज़रूरतमंदों के काम आ सकते है

0 127

आओ खुशियां शेयर करें मुहिम

लखनऊ : बारिश का मौसम जहां आपके लिए खुशियां उमंगों भरा होता है वही कई लोगो के लिए मजबूरी भरा होता है। रिक्शेवाले,मजदूर,फुटपाथ पर रहने वाले लोगो के पास बारबार कपड़े बदलने का विकल्प नही रहता है। तो इस बारिश में आप ऐसे लोगो की मदद कर सकते है। बस आपको अपने नए या नए जैसे कपड़े टीम लखनऊ की शान तक पहुचाना है। सबसे पहले अपने घर मे से उन कपड़ो को छांट लें जो पूरी तरह से अच्छे है,और कही भी फटा हुआ नही है अब इसे अच्छी तरह से धुल लें एवं सूखने के बाद उसे प्रेस करके तह कर दें,अब इसे कागज़ या पॉलीथिन में रख लें ऊपर यह भी लिख दें कि किस उम्र का व्यक्ति उसे पहन सकता है।

इतनी प्रक्रिया करने के बाद फिर 8564853330 पर फोन या फिर व्हाट्सप कर लें। यहां से आपको आपके नजदीकी सेंटर की लोकेशन भेज दी जाएगी। सेंटर पर आप अपने कपड़े जमा कर दें। कपड़े कोई भी लखनऊ निवासी 27 जून से 1 जुलाई तक दे सकता है। बाहरी ज़िलों से डाक से भी या अन्य माध्यम से भेजा जा सकता है जिसकी विस्तृत जानकारी दिए गए नम्बर पर मिलेगी।

टीम लखनऊ की शान द्वारा यह रिक्शेवाले,मजदूरों,फुटपाथ पर जीवन यापन करने वाले एवं अन्य ज़रूरतमंदों को दिया जाएगा। अभी यह मुहिम लखनऊ और बलरामपुर में शुरू की गई है। आपका एक छोटा सा प्रयास,कइयों का जीवन मे कुछ खुशियां दे सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.