New Ad

कोरोना संकट ओला उबर ने शेयरिंग राइड पर लगाया ,ब्रेक,

0

लखनऊ: मौत और खौफ का पर्याय बन चुके कोराना वायरस के चलते भारत में भी सब कुछ थम सा गया है। देश में अब तक करीब आधा दर्जन लोगों की इससे मौत हो चुकी है, जबकि 200 से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। वायरस का प्रभाव कम करने के लिए देश में हर जरूरी कदम उठाया जा रहा है। यातायात के सभी माध्यमों पर इसका व्यापक प्रभाव पड़ा है।

इसी क्रम में ओला उबर ने भी शनिवार को बड़ा ऐलान किया है। दोनों कंपनियों ने शेयरिंग राइड पर रोक लगा दी है। जिसका मतलब है कि जो लोग ओला की शेयर और उबर की पूल सेवा का लाभ ले रहे थे, वह अब ऐसा नहीं कर पाएंगे। फिलहाल यह रोक अस्थाई है। बता दें कि ऐप आधारित इन सेवाओं में भी पिछले कुछ दिनों के अंदर भारी गिरावट आई है। कोरोना की बढ.ती दहशत अभी और ज्यादा इन सेवाओं को प्रभावित कर सकती है।

ओला ने अपने एक बयान में कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए ओला शेयर सुविधा को अगले आदेश तक अस्थाई तौर पर बंद किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि उसकी माइक्रो, मिनी, प्राइम, रेंटल और आउटस्टेशन सेवाएं जारी रहेंगी । इसी तरह, उबर की ओर से जारी बयान में कहा, कोरोना वायरस के फैलाव को कम करने में मदद के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। इसलिए जिन शहरों में हम सेवाएं देते हैं, उन शहरों में उबर पूल की सेवाएं निलंबित रहेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.