आपसी विवाद के चलते भाई ने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

0 212

लखनऊ : मोहनलालगंज के डेहवा गांव में मामूली कहासुनी औऱ बहस को लेकर बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। बड़ा भाई रात को खेत में मचान पर से रहा था। तभी छोटे भाई ने उस पर हमला कर दिया। रविवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इस घटना से ऐस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दें कि डेहवा निवासी भभूति मौर्या (65) का गांव के बाहर खेत है। इसी के बगल में इनके छोटे भाई शंकर का भी खेत है। दोनों अपने अपने खेत में रात में सोते हैं और सुबह सब्जी तोड़कर बिक्री करते हैं। बीती रात शंकर का भभूति से कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद शंकर ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार करके हत्या कर दी,और खून से सने कपड़े पहने घर पहुंच गया।

मृतक के परिजनों का कहना था कि शंकर कई दिनों लगातार गांव में घूम घूम कर हत्या कर देने की बात कह रहा था। घटना के बाद एसीपी संजीव सिन्हा, प्रभारी इंस्पेक्टर रफी आलम ने छानबीन की। वहीं मौके से कुल्हाड़ी बरामद कर ली। एसीपी ने बताया कि हत्यारें भीई से पूछताछ की जा रही। संभवता कहासुनी के बाद हत्या की गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.