सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सीएम योगी, अखिलेश व मायावती ने कही यह बात

0 411

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती ने भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति और अपने श्री चरणों में स्थान दें। मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ओम शांति।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अभिनेता के साथ अपनी एक मुलाकात का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूँ अचानक जाना हिंदी फिल्म जगत और उनके चाहने वालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है… ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी…भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुशांत की मौत पर ट्वीट किया, युवा फिल्मी कलाकार सुशान्त सिंह राजपूत के आज असामयिक निधन की खबर अति-दुखद। गहरी संवेदना। पटना में जन्मे व फिजिक्स में नेशनल ओलम्पियाड विजेता सुशान्त टेलीविजन की दुनिया से आगे बढ़कर हिन्दी फिल्म जगत में पहुँचे थे। कुदरत उनके परिवार व फैन्स को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.