डाबर आंवला हेयर ऑयल की ब्राण्ड अम्बेस्डर बनीं दीपिका पादुकोण

0 16

लखनऊ : भारत की सबसे बड़ी नैचुरल पर्सनल केयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने दुनिया के नंबर एक हेयर ऑयल ब्राण्ड डाबर आंवला के लिए बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण को नई ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। कंपनी दीपिका पादुकोण के साथ एक नया टीवी विज्ञापन फोटो कॉपी नहीं, चुनो असली आंवला, डाबर आंवला’ भी लॉन्च कर रही है। कैंपेन में दीपिका पादुकोण असली आंवला-डाबर आंवला के इस्तेमाल के बारे में बताती हैं जो किसी आम हेयर ऑयल के मुकाबले बालों को 2-गुना मजबूत बनाता है। वे दर्शकों से कहती हैं जब बालों की देखभाल की बात हो तो असली आंवला ही चुनें, ना कि डुप्लीकेट आंवला। इस अवसर पर अभिषेक जुगरान, वाईस प्रेज़ीडेन्ट- मार्केटिंग, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा डाबर आंवला के परिवार में दीपिका पादुकोण का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।

हमें विश्वास है कि दीपिका के साथ यह साझेदारी ब्राण्ड को और भी मजबूती से स्थापित करेगी और इसे हमारे उपभोक्ताओं के साथ जोड़ेगी। डाबर आंवला हेयर ऑयल हमेशा से लम्बे, घने, मजबूत और खूबसूरत बालों के लिए जाना जाता रहा है। इस प्रोडक्ट ने दुनिया की लाखों महिलाओं को खूबसूरती के साथ आत्मविश्वास दिया है। यह 80 सालों से महिलाओं का भरोसेमंद ब्राण्ड बना हुआ है। दीपिका का व्यक्तित्व, दर्शकों के साथ जुड़ने की अपील, उनका आत्मविश्वास और उनकी खूबसूरती उन्हें ब्राण्ड के लिए परफेक्ट चेहरा बनाते हैं। डाबर आंवला हेयर ऑयल के साथ इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए मिस दीपिका पादुकोण ने बताया, ‘‘मुझे खुशी है कि मैं डाबर आंवला हेयर ऑयल के परिवार में शामिल होने जा रही हूं।

मेरा मानना है कि यह हेयर ऑयल कई पीढ़ियों से महिलाओं को सशक्त बना रहा है। मेरे बालों को रोज़ाना बहुत कुछ सहना पड़ता है और मैं हर सप्ताह डाबर आंवला हेयर ऑयल से ही अपने बालों को पोषण देती रही हूं। भारतीय परिवारों में सदियों से महिलाएं बालों को मजबूत बनाने के लिए तेल पर भरोसा करती आई हैं। ब्राण्ड डाबर आंवला आज हेयर ऑयल का पर्याय बन चुका है। यह कई पीढ़ियों से महिलाओं की पहली पंसद बना हुआ है जो उनके बालों को मजबूत और खूबसूरत बना रहा है। जुगरान ने कहा। टीवी विज्ञापन की अवधारणा ओगिल्वी इंडिया-नोर्थ ने तैयार की है, जिसे सभी टीवी चैनलों, सोशल मीडिया एवं अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए प्रसारित किया जाएगा। प्रकाश नायर, प्रेज़ीडेन्ट एवं हैड ऑफ ऑफिस- ओगिल्वी इंडिया- नोर्थ ने कहा डाबर आंवला हेयर ऑयल एक प्रतिष्ठित ब्राण्ड है,

इससे पहले भी जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्रियां इस ब्राण्ड के साथ जुड़ती रही हैं। ब्राण्ड की नई ब्राण्ड अम्बेसडर दीपिका पादुकोण को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है, ऐसे में वे ब्राण्ड के लिए परफेक्ट पार्टनर हैं। यह विज्ञापन बाज़ार में उपलब्ध आंवला हेयर ऑयल की फोटो-कॉपी पर रोशनी डालता है। विज्ञापन बनाता है कि डाबर आंवला हेयर ऑयल ही असली आंवला हेयर ऑयल ह, और बालों को मजबूत एवं स्वस्थ बनाने के लिए आपको अपने हेयर ऑयल से समझौता नहीं करना चाहिए। मिस रितु शारदा, चीफ़ क्रिएटिव ऑफिसर- ओगिल्वी इंडिया- नॉर्थ ने कहा डाबर आंवला खूबसूरत बालों का पर्याय है। हमेशा से भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रियां ब्राण्ड का चेहरा रही हैं। हमें खुशी है कि दीपिका पादुकोण डाबर आंवला हेयर ऑयल का नया चेहरा बन गई हैं। वे खूबसूरती और भव्यता का प्रतीक हैं। हमें विश्वास है कि उनके साथ साझेदारी में यह आइकोनिक ब्राण्ड सफलता की नई उंचाईयों तक पहुंचेगा। कैंपेन बताता है कि किस तरह डाबर आंवला हेयर ऑयल सदियां से महिलाओं के बालों को खूबसूरत और मजबूत बना रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.