ठाकुरगंज में पति ने की गोली मार कर पत्नी की हत्या

0 189

लखनऊ : दो दिनों की साप्ताहिक बन्दी के पहले दिन शनिवार की सुबह ठाकुरगंज से सनसनीखेज़ खबर आई। एकता नगर में रहने वाले एक सिर फिरे पति ने अवैध असलहे से अपनी 25 वर्षीय पत्नी के सीने में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। पति द्वारा की गई हत्या की सूचना के बाद पहुची ठाकुरगंज पुलिस ने पत्नी के हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया है और आला क़त्ल तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दीक्षा मिश्रा फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार ठाकुरगंज के एकता नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाला सुधांशु मिश्रा हजरतगंज स्थित श्रीराम टावर में मोबाइल की दुकान में नौकरी करता है। 2016 में सुधांशु की बाराबंकी की रहने वाली दीक्षा मिश्रा के साथ शादी हुई थी उसके 2 साल का एक पुत्र भी है। सुधांशु ने शनिवार की सुबह अपने घर मे ही अपनी 25 वर्षीय पत्नी दीक्षा मिश्रा के सीने पर अवैध तमंचे से गोली मार दी। सीने पर गोली लगने के कारण दीक्षा की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज़ के बाद घर के और लोग आए तो दीक्षा को खून से लथपथ पड़ा देख सभी के होश उड़ गए ।

सुधांशु ने जिस समय अपनी जीवन संगनी को गोली मार कर मौत की नींद सुलाया उस समय उसके घर मे परिवार के सभी लोग मौजूद थे। ACP चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि सुधांशु की दिमागी हालत ठीक नही है उसका उपचार भी चल रहा था उन्होंने बताया कि हत्या का कारण घरेलू झगड़ा है हत्या आरोपी पति को हिरासत में लेलिया गया है। बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से सुधांशु की दिमागी हालत ठीक न होने की वजह से वो नौकरी पर भी नही जा रहा था। पुलिस को अब ये पता लगाना होगा कि दिमागी तौर से बीमार चल रहे सुधांशु के पास अवैध असलहा कहा से आया उसने ये असलहा पत्नी की हत्या के इरादे से लिया था या फिर इस असलहे से वो किसी और वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।

बताया जा रहा है कि दीक्षा एक सप्ताह पहले ही अपने मायके से आई थी। घटना स्थल पर पुलिस के आला अफसरों ने पहुच कर जांच पड़ताल भी की। इस सम्बन्ध में जानकारी के लिए जब इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार को काल की गई तो उन्होंने काल रिसीव नही की जानकारी के लिए जब संवाददाता ठाकुरगंज थाने पहुचा तो भी इन्सेप्क्टर ने गैर जिम्मेदाराना बयान देते हुए कहा घटना के बाद इतने फोन उठाना सम्भव नही है उन्होंने घटना से सम्बंधित जानकारी मीडिया को बताना उचित नही समझा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.