लखनऊ बंद घरों की रेकी कर चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा

0 158

ठाकुरगंज पुलिस ने 6 चोरों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में माल बरामद किया

लखनऊ। राजधानी लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने चोरों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो बंद घरों की रेकी करने के बाद कीमती माल पार कर देते थे। यह गिरोह कार से चोरी करने पहुंचता था और कुछ ही देर में सारा सामान कार में भरकर रफू चक्कर हो जाता था। पुलिस ने गैंग के 6 चोरों को गिरफ्तार किया है और काफी सामान भी बरामद किया है।

राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने शातिर चोरों के गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह चोर पहले बंद घरों की रेकी करते थे। बाद में मौका मिलते ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाया करते थे। आरोपी अब तक तकरीबन 30 घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने इन सभी के पास से छह लाख रुपए ज्यादा कीमत का सोना, 25 हजार रुपए की चांदी और 2 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपी कई मामलों में शामिल थे। गिरफ्तार बदमाशों के नाम आदिल, सैफ अली, सिबू, नसीर, फैजल और विनोद कुमार रस्तोगी हैं। सभी आरोपी सीतापुर के रहने वाले हैं।

डीसीपी पश्चिम सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि इनका एक साथी संजय रस्तोगी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक चोरों से पूछताछ जारी है और कई और मामलों का खुलासा होने की संभावना है। ठाकुर थाना क्षेत्र में इनके खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.