डिवाइडर से बाइक टकराई, बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर

0 13

महोबा : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे परियोजना की बन रही सड़क के डिवाइडर में बाइक टकराने से बाइक सवार बड़े भाई की मौत हो गई है। टक्कर मे गंभीर रूप से घायल छोटे भाई को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर हेलट अस्पताल भेजा गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंुदेलखण्ड एक्सप्रेस वे परियोजना में लगी कार्यदाई संस्था अशोका बिल्डकन के पेटी ठेकेदार के यहां 34 वर्षीय भानु प्रकाश पुत्र रामगोपाल निवासी बेनीपुरवा जनपद ओरैया, इसका छोटा भाई राजवीर काम करते है और दोनों बाइक से काम पर साइड में जा रहे थे। रात्रि करीब 10 बजे अनियंत्रित गति में ग्राम पुन्निया के पास बाइक सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई। जिससे भानुप्रकाश और उसका भाई राजवीर घायल हो गए। काफी देर बाद जब राहगीर गुजरे तब पुलिस और एंबुलेंस को खबर दी गई।

घायल भाइयों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर भानुप्रकाश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हालत नाजुक होने पर राजवीर सिंह को महोबा अस्पताल से कानपुर हेलट अस्पताल रिफर कर दिया गया है।जहां उसकी हालत भी चिंताजनक बनी हुई हैं। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। घटना रात्रि के समय की है। बड़े भाई की मृत्यु हो गई है छोटा भाई घायल अवस्था में कानपुर रिफर किया गया है। सूचना पर उनके परिजन पहुंचे हैं। किसी तरह की लिखित तहरीर नही मिली है।तहरीर आने पर कोई कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.