कलयुगी बेटे की खौफनाक करतूत, पत्नी के अवैध संबंध के शक में पत्नी के सिर का बाल मुंडवाया व मां की निर्मम हत्या

0 7

संतकबीरनगर : बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की देर रात एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में अपनी माँ को ईंटे से कूच कर घायल कर दिया । परिजन उसे सीएचसी सांथा लेकर गए उसके बाद वहां से जिला अस्पताल ले गए जहाँ इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

बेलहर थाना क्षेत्र के परसिया गांव में मंगलवार की देर पवन कुमार पुत्र राममिलन अपनी पत्नी मंजू देवी से अवैध संबंध के शक में रोज मारता पिटता था। मंगलवार की देर शाम वह मारपीट रहा था और अपने पत्नी के सिर के बाल को दाढ़ी बनाने वाले सेफ्टी रेजर से बाल मुड़वा दिया जिसके बाद मा बीच बचाव करने आ गई। उसके बाद कलयुगी बेटे ने अपने माँ को ईंटे से कूचकर घायल कर दिया ।

स्थानीय लोगो ने किसी तरह बीच बचाव किया । परिजनों ने घायल ज्ञानमती को इलाज के लिए सीएचसी सांथा लेकर गए जहाँ से डॉक्टर ने हालात गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । रास्ते मे ले जाते समय बुधवार की देर शाम ज्ञानमती की मृत्यु हो गई। हालांकि पुलिस ने कलयुगी बेटे को बुधवार को दोपहर में ही पिता की तहरीर पर 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.